आज तक ठंडे बस्ते में है 'Animal' निर्देशक की पहली फिल्म, 'अर्जुन रेड्डी' नहीं इस मूवी से होने वाला था डेब्यू

आज तक ठंडे बस्ते में है 'Animal' निर्देशक की पहली फिल्म, 'अर्जुन रेड्डी' नहीं इस मूवी से होने वाला था डेब्यू

Animal director's debut film shelved, not Arjun Reddy

View other drafts Sandeep Reddy Vanga, the director of the upcoming Telugu film Animal, was originally supposed to make his directorial debut with a film called Sugar Factory.

  • Entertainment
  • 310
  • 21, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

संदीप रेड्डी वांगा एक भारतीय फिल्म निर्देशक हैं, जिन्हें उनकी फिल्म "अर्जुन रेड्डी" (2017) के लिए जाना जाता है, जिसने तेलुगु सिनेमा में एक नई क्रांति ला दी। उन्होंने "कबीर सिंह" (2019) के साथ बॉलीवुड में भी सफलता हासिल की।

संदीप रेड्डी वांगा की पहली फिल्म "शूगर फैक्ट्री" थी, जिसे उन्होंने 2013 में निर्देशित किया था। यह फिल्म एक युवा लड़के की कहानी है जो एक चीनी कारखाने में काम करता है। फिल्म को आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही।

"शूगर फैक्ट्री" को ठंडे बस्ते में डालने के कई कारण हैं। एक कारण यह है कि फिल्म का बजट बहुत अधिक था। फिल्म को 20 करोड़ रुपये के बजट पर बनाया गया था, जो उस समय के लिए काफी अधिक था। दूसरा कारण यह है कि फिल्म की कहानी बहुत अलग थी। फिल्म में कई सामाजिक मुद्दों को उठाया गया है, जो दर्शकों के लिए अपील नहीं कर पाए।

"शूगर फैक्ट्री" एक अच्छी फिल्म है, लेकिन यह एक ऐसी फिल्म है जो समय से पहले ही बन गई थी। अगर यह फिल्म आज बनती, तो शायद यह बॉक्स ऑफिस पर सफल होती।

संदीप रेड्डी वांगा एक प्रतिभाशाली निर्देशक हैं। उनकी फिल्में हमेशा सामाजिक मुद्दों से जुड़ी होती हैं। उम्मीद है कि वह जल्द ही "शूगर फैक्ट्री" को पूरी करेंगे और इसे दर्शकों के सामने लाएंगे।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla