अगले दो दिनों में दिल्ली और एनसीआर में हल्की बारिश की संभावना है।

अगले दो दिनों में दिल्ली और एनसीआर में हल्की बारिश की संभावना है।

Light rain is expected in Delhi and NCR in the next two days.

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली और एनसीआर में हल्की बारिश हो सकती है।

  • Global News
  • 417
  • 22, Jan, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

सारे देश में ठंड का कहर है, इतना ही नहीं कई गर्म प्रदेशों जैसे कि राजस्थान में तो बर्फ तक गिर चुकी है. हालांकि सबसे बुरा हाल दिल्ली का है मौसम विभाग की एक रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली में कल सुबह मध्यम बारिश और घना कोहरा छाया हुआ था, जिससे औसत तापमान 10.0 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया। जैसा कि सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग की स्टडी में दिखाया गया है, देश की राजधानी में हवा की गुणवत्ता 'बेहद खराब' श्रेणी में बनी हुई है।

 

वन बुलेटिन के अनुसार, "आज का एक्यूआई रीडिंग 'बहुत खराब' है। 22 और 23 जनवरी को बारिश की उम्मीद है. कम हवा की गति और खराब प्रदूषण वेंटिलेशन के चलते 24 तारीख से हवा की गुणवत्ता धीरे-धीरे खराब होने की उम्मीद है." आज के पूर्वानुमान में गरज के साथ बौछारें शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: लगभग 16 और 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

 

इससे पहले 20 और 21 जनवरी को दिल्ली समेत पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पूर्वी राजस्थान में बारिश की संभावना जताई गई थी। अगर आप लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़, कुरुक्षेत्र, कैथल या नरवाना के आसपास के इलाकों में रहते हैं तो आपको सावधान रहने की आवश्यकता है क्योंकि इन इलाकों में अगले दो दिनों में हल्की तीव्रता की बारिश होने के आसार हैं।

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez