ट्विटर जल्द ही अपने प्लैटफॉर्म पर एक नया फीचर जोड़ने जा रहा है

ट्विटर जल्द ही अपने प्लैटफॉर्म पर एक नया फीचर जोड़ने जा रहा है

Twitter is going to add a new feature to its platform soon

ट्विटर एक नये फीचर पर काम कर रहा है, अब ट्वीट द्वारा डायरेक्ट संदेश भेज सकेंगे यूज़र्स.

  • Global News
  • 359
  • 07, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

ट्विटर जल्द ही एक नई सुविधा को लॉन्च करने जा रहा है जो उपयोगकर्ताओं को ट्वीट से डायरेक्ट संदेश (डीएम) भेजने में मदद करेगा. यह सुविधा केवल आईओएस यूजर्स ही इस्तेमाल कर सकेंगे. लेकिन कुछ उपयोगकर्ता चिंतित हैं कि नए फीचर से साइबर बुलिईंग का खतरा बढ़ जाएगा. ट्विटर के मुताबिक, यह फीचर सीधे आपके फीड से चैट शुरू करने के काम आएगा।

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने दावा किया है कि हम आपके फ़ीड से डीएम को एक ट्वीट के लेखक के लिए बातचीत शुरू करने के लिए आसान बनाने के लिए यह फीचर जोड़ने जा रहा है। इसके अलावा ट्विटर रिप्रेज़ेंटेटिव ने यह भी कहा कि, "वर्तमान में आप में से कुछ iOS का उपयोग करने वाले ट्वीट्स पर DM आइकन का प्रयोग कर रहे हैं।"

हालांकि, न्यूयॉर्क शहर में रहने वाली एक वकील एलिजा ऑरलिन्स के अनुसार, इस फीचर के कारण उपयोगकर्ताओं के लिए साईबर बुलिईंग का खतरा बढ़ जाएगा। साथ ही एलिज़ा ने ट्विटर से इस आगामी फीचर के कारण बढ़ने वाली साईबर बुलिईंग से बचने के लिए सुरक्षा की भी मांग की है. हालांकि ट्विटर की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया गया है. 

ट्विटर प्रतिनिधि के अनुसार, "हम ट्विटर उपयोगकर्ताओं के लिए डीएम को अधिक उपयोगी और दृश्यमान बनाने के लिए हमेशा नये तरीके खोजते रहते हैं, और यह फीचर भी उसी का एक नतीजा है यूज़र कभी भी अपने डीएम को अपनी सेटिंग में बंद कर सकता है."

Image source: Hans India

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez