18 जून को लॉन्च होगा OnePlus का Nord CE 4 Lite

18 जून को लॉन्च होगा OnePlus का Nord CE 4 Lite

OnePlus Nord CE 4 Lite will be launched on June 18.

OnePlus ने अपने बजट स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 Lite की लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। यह स्मार्टफोन 18 जून को शाम 7 बजे भारत में लॉन्च होगा।

  • Technology
  • 153
  • 17, Jun, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

OnePlus Nord CE 4 Lite will be launched on June 18.

OnePlus ने अपने आगामी बजट स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 Lite की लॉन्च की तारीख का एलान कर दिया है। कंपनी ने टीजर के जरिए इस लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। Nord CE 4 ने कुछ महीने पहले भारत में अपनी शुरुआत की थी, लेकिन CE 4 Lite लाइनअप से गायब था। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके एक टीजर इमेज में लॉन्च की जानकारी दी। टीजर के मुताबिक, OnePlus Nord CE 4 Lite भारत में 18 जून को शाम 7 बजे लॉन्च हो सकता है।

OnePlus ने अभी तक Nord CE 4 Lite के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। मीडिया में मौजूद रिपोर्ट्स से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन ओप्पो K12x का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जिसे साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। अगर यह सच होता है, तो CE 4 Lite में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। CE 4 Lite में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर हो सकता है, जिसे ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 619 GPU के साथ जोड़ा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 12GB तक LPDDR4x रैम और 512GB तक UFS 2.2 स्टोरेज हो सकती है। इसके ऑप्टिक्स की बात करें तो CE 4 Lite में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप के साथ उतारा जा सकता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलने की संभावना है।

इसके अलावा, इसमें सेल्फी लेने और वीडियो कॉल अटेंड करने के लिए 16MP का फ्रंट फेसिंग शूटर हो सकता है। फोन में 5,500mAh की बैटरी होने की संभावना है, जो 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह Android 14 पर आधारित OxygenOS 14 पर चल सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite की कीमत के बारे में बात करें तो, चीन में ओप्पो K12x की कीमत करीब 15,000 रुपये से शुरू हुई थी और इसके टॉप-ऑफ-द-रेंज मॉडल के लिए करीब 21,000 रुपये कीमत तय की गई थी। इन कीमतों पर, CE 4 Lite अपने पिछले मॉडल के समान वाले सेगमेंट में ही है। ध्यान देने वाली बात यह है कि ये Nord CE 4 Lite की आधिकारिक कीमतें नहीं हैं, जिन्हें भारत में लॉन्च होने के बाद घोषित किया जाएगा।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat