Jio ने एक साथ लॉन्च किए 7 सस्ते रिचार्ज प्लान।

Jio ने एक साथ लॉन्च किए 7 सस्ते रिचार्ज प्लान।

Jio launched 7 cheap recharge plans simultaneously.

रिलायंस जियो ने दिवाली के मौके पर 21 देशों के लिए 7 नए सस्ते इंटरनेशनल रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स में विभिन्न देशों के लिए कॉलिंग टाइम दिया गया है, जिससे यूजर्स अपने विदेश में रहने वाले प्रियजनों से आसानी से बात कर सकते हैं।

  • Business
  • 73
  • 14, Oct, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Jio launched 7 cheap recharge plans simultaneously.

देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो नियमित रूप से नए प्लान और सुविधाएं पेश कर रही है। इस बार कंपनी ने दिवाली के अवसर पर एक साथ 7 नए प्लान लाए हैं। खास बात यह है कि ये सभी कंपनी के सस्ते रिचार्ज प्लान हैं और इन्हें केवल 21 देशों के लिए उपलब्ध कराया गया है। जी हां, कंपनी ने फेस्टिव सीजन के मद्देनजर 7 अंतरराष्ट्रीय प्लान पेश किए हैं, जिनसे आप अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। दिवाली के मौके पर विदेश में रह रहे अपने प्रियजनों से भरपूर बातें कर सकते हैं। ये सभी प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों कस्टमर्स के लिए उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं रिलायंस जियो के इन सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में विस्तार से।

इंटरनेशनल रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए 7 नए इंटरनेशनल प्लान लॉन्च किए हैं, जिनमें इंटरनेशनल सब्सक्राइबर डायलिंग (ISD) प्लान भी शामिल है। इनमें से सबसे सस्ता प्लान 38 रुपये का है।

जियो का 39 रुपये वाला प्लान यह प्लान अमेरिका और कनाडा के लिए पेश किया गया है, जिसमें यूजर्स को 30 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलेगा।

जियो का 49 रुपये वाला प्लान इस प्लान में 20 मिनट का कॉलिंग टाइम है और यह बांग्लादेश में कॉलिंग के लिए है।

जियो का 59 रुपये वाला प्लान इस प्लान में 15 मिनट का कॉलिंग टाइम दिया जा रहा है और यह थाईलैंड, मलेशिया, सिंगापुर और हांगकांग के लिए है।

जियो का 69 रुपये वाला प्लान यह न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में कॉलिंग के लिए उपलब्ध है, जिसमें 15 मिनट का कॉलिंग टाइम है।

जियो का 79 रुपये वाला प्लान इस प्लान को फ्रांस, जर्मनी, स्पेन और यूके के लिए पेश किया गया है, जिसमें यूजर्स को 10 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलेगा।

जियो का 89 रुपये वाला प्लान यह जापान, चीन और भूटान के लिए है, जिसमें 15 मिनट का कॉलिंग टाइम दिया जा रहा है।

जियो का 99 रुपये वाला प्लान इस प्लान को 5 देशों—सऊदी अरब, यूएई, कुवैत, बहरीन और तुर्की—के लिए उपलब्ध कराया गया है, जिसमें 10 मिनट का कॉलिंग टाइम है।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat