बिग बॉस 18: नॉमिनेशन टास्क में सदस्य एक-दूसरे की बलि चढ़ाएंगे, घर में होगी 'विकराल' की एंट्री।

बिग बॉस 18: नॉमिनेशन टास्क में सदस्य एक-दूसरे की बलि चढ़ाएंगे, घर में होगी 'विकराल' की एंट्री।

Bigg Boss 18: Members will sacrifice each other in the nomination task, 'Vikral' will enter the house.

बिग बॉस 18 का वीकेंड का वार धमाकेदार रहा, जहां सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के झगड़ों और टास्क पर चर्चा की। दूसरे हफ्ते में 'विकराल' की एंट्री होने वाली है, जिसमें घरवाले एक-दूसरे की बलि चढ़ाकर 'टाइम गॉड' बनने का प्रयास करेंगे।

  • Entertainment
  • 76
  • 14, Oct, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Bigg Boss 18: Members will sacrifice each other in the nomination task, 'Vikral' will enter the house.

बिग बॉस 18 में वीकेंड का वार बेहद धमाकेदार रहा। पहले हफ्ते के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच हुए टास्क और झगड़ों पर सलमान खान ने चर्चा की और घरवालों को एक रियलिटी चेक दिया। अब बिग बॉस का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है, जिसमें ‘विकराल’ की एंट्री होने वाली है। यह एक नॉमिनेशन टास्क होगा, जिसमें घरवालों को ‘टाइम गॉड’ बनने के लिए अपने साथियों की बलि चढ़ानी होगी।

इस टास्क को पूरा करने के लिए घरवाले किसी भी हद तक जाएंगे और एक-दूसरे पर कीचड़ उछालेंगे। हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस 18 का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें नॉमिनेशन टास्क की झलक दिखाई गई है। टास्क के बाद नायरा बनर्जी फूट-फूटकर रोती नजर आईं।

बिग बॉस 18 का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। प्रोमो में बिग बॉस सभी घरवालों को बताते हैं कि दूसरे हफ्ते में विकराल आएगा और कंटेस्टेंट्स को टाइम गॉड बनने के लिए एक-दूसरे की बलि देनी होगी। बिग बॉस बताते हैं कि इसके जरिए कंटेस्टेंट्स अपने पिछले फैसलों को बदल सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें एक-दूसरे की बलि चढ़ानी होगी।

प्रोमो में देखा गया है कि टास्क को पूरा करने के लिए अविनाश मिश्रा ने सबसे सीनियर कंटेस्टेंट शिल्पा शिरोडकर को टारगेट किया है। अविनाश कहते हैं, "शिल्पा जी कभी टाइम पर ओपिनियन नहीं देतीं। जो टाइम पर ओपिनियन नहीं दे सकता, वो टाइम गॉड कैसे बनेगा?" वहीं विवियन डीसेना ने अविनाश पर आरोप लगाए और उन्हें सेल्फ ऑब्सेस्ड बताया। एलिस कौशिक ने भी एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते को टारगेट किया, कहकर कि वह टाइम गॉड बनने के लायक नहीं हैं क्योंकि वह गेम से ज्यादा एंटरटेनमेंट पर ध्यान देते हैं।

जब नायरा बनर्जी का नंबर आता है, तो वह रजत दलाल का नाम लेते हुए कहती हैं कि क्या वह किचन की ड्यूटी पर सही सलाह दे पाएंगे। इस पर रजत उन्हें बेबुनियाद बताते हैं और नायरा को खरी-खोटी सुनाते हैं, जिसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। प्रोमो में नायरा यह कहते हुए नजर आती हैं कि रजत ने उनके प्वाइंट को नहीं समझा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat