ताहिर राज भसीन ने किया स्वर्ण मंदिर का दौरा

ताहिर राज भसीन ने किया स्वर्ण मंदिर का दौरा

Tahir Raj Bhasin visits Golden temple

ताहिर राज भसीन ने एक कलाकार के रूप में अपनी आगे की यात्रा के लिए आशीर्वाद लेने के लिए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का दौरा किया।

  • Bollywood Gossip
  • 552
  • 29, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Tahir Raj Bhasin visits Golden temple

tahir

अभिनेता ताहिर राज भसीन, एक कलाकार के रूप में अपने भविष्य के प्रयासों के लिए प्रार्थना करने के लिए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर गए। अभिनेता का कहना है कि उन्होंने इस साल की शुरुआत में 'ये काली काली आंखें', 'रंजीश ही सही' और 'लूप लापेटा' के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हिट की हैट्रिक देने के बाद इस यात्रा पर जाने का फैसला किया। 

अभिनेता लिखते हैं, "वर्ष की अविश्वसनीय शुरुआत के बाद, मैंने फैसला किया था कि मैं स्वर्ण मंदिर जाऊंगा और हिट की हैट्रिक के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद कहूंगा। यह निश्चित रूप से अभी मेरे करियर का सबसे अच्छा दौर है और मैं आगे की यात्रा के लिए आशीर्वाद लेना चाहता था। यह स्वर्ण मंदिर की मेरी तीसरी यात्रा है और मैंने पाया है कि हर बार यह और भी शानदार होता जाता है।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tahir Raj Bhasin (@tahirrajbhasin)

ताहिर राज भसीन ने आगे कहा, "मैं कॉलेज में दोस्तों के साथ पहली बार मंदिर गया था। दूसरी बार 'मर्दानी' के रिलीज़ होने से ठीक पहले जब मैं डेब्यू प्रोजेक्ट के लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद देने गया और इसकी सफलता की कामना की। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मैं जो पंजाब में अपने नया प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहा हूं, और अब तक की यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं और इसके लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद देने के लिए इस जादुई स्थान पर हूं। यहाँ आगे के मार्ग के लिए महान ऊर्जा और प्रचुरता को प्रसारित करना है!" 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat