पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शेहबाज़ शरीफ़ ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आभार प्रकट किया

पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शेहबाज़ शरीफ़ ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आभार प्रकट किया

Pakistan's new Prime Minister Shehbaz Sharif expressed gratitude to the Indian Prime Minister Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बधाई पर पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शेहबाज़ शरीफ़ ने किया धन्यवाद, कश्मीर मुद्दे पर फिर से की बात.

  • National News
  • 385
  • 12, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

पाकिस्तान के नए प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने ट्विटर पर बधाई देने के लिए भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। दरअसल, कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहबाज शरीफ को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी और भविष्य में पाकिस्तान में शांति बनाए रखने और आतंकवाद को खत्म करने की उम्मीद जताई.

आज शहबाज शरीफ ने ट्वीट का जवाब दिया और शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। शहबाज ने ट्वीट किया, "बधाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद, पाकिस्तान भारत के साथ शांतिपूर्ण और सहकारी संबंध चाहता है। जम्मू-कश्मीर जैसे बकाया विवादों का शांतिपूर्ण समाधान अपरिहार्य है। आतंकवाद से लड़ने में पाकिस्तान के बलिदानों को जाना जाता है, आइए शांति और हमारे नागरिकों के सामाजिक-आर्थिक विकास पर ध्यान दें।"

यह पहली बार नहीं है जब शहबाज शरीफ ने अपने ट्वीट में जम्मू-कश्मीर मुद्दे का जिक्र किया, कई बार अपनी बहस में उन्होंने जम्मू-कश्मीर मुद्दे का जिक्र किया। अपने एक साक्षात्कार में उन्होंने यह भी दावा किया कि जब भी वह भारत को शिखर सम्मेलन में देखते हैं तो उनका दिल दुखने लगता है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के ठीक बाद ट्वीट किया।

Image source: Times of India

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez