अभिनेत्री नौरा फतेही एयरपोर्ट पर अपने वॉकिंग स्टाईल को लेकर हुईं ट्रोल

अभिनेत्री नौरा फतेही एयरपोर्ट पर अपने वॉकिंग स्टाईल को लेकर हुईं ट्रोल

Actress Naura Fatehi trolled for her walking style at the airport

एयरपोर्ट पर कैटवॉक स्टाईल में चलने के कारण बॉलीवुड अभिनेत्री नौरा फतेही का उड़ा मज़ाक. पूरी स्टोरी देखें यहाँ.

  • Bollywood Gossip
  • 366
  • 03, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

मोरक्कन ब्यूटी नौरा फतेही अपने खूबसूरती और बेहतरीन स्टाईल के लिए प्रशंसकों के बीच काफी मशहूर हैं, केवल भारत ही नहीं नौरा के फैशन सेंस और खूबसूरती को दुनिया भर में कई लोग सराहते हैं. रीमिक्स सॉन्ग 'दिलबर दिलबर' से मशहूर हुईं नौरा फतेही आज भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी हैं.

हालांकि, वह कहते हैं ना कि जहाँ पॉपुलैरिटी बढ़ती है वहाँ हेटर्स भी बढ़ते हैं, ऐसा ही कुछ हाल इस समय नौरा फतेही का है. जहाँ एक तरफ नौरा अपने डांस मूव्स और खूबसूरती के लिए चर्चित हैं वहीं दूसरी ओर नौरा को कभी कभी अपने स्टाईल के लिए ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, हालही में एक बार फिर नौरा ट्रोल्स का शिकार बनीं.

दरअसल, हालही में नौरा की एयरपोर्ट पर रिकॉर्ड की गई एक वीडियो काफी वायरल हुई जिसमें वह कैटवॉक स्टाईल में चलती हुई नज़र आईं, नौरा अपने एयरपोर्ट लुक में काफी फैशनेबल लग रहीं थीं. इस वीडियो पर एक यूज़र ने टिप्पणी करते हुए कहा कि 'कि क्या नौरा किसी फैशन शो के रैंप पर चल रहीं हैं' बस इसके बाद तो वीडियो पर जैसे ट्रोलिंग कमेंट्स की भरमार ही लग गई. हर कोई अपने अंदाज में नौरा को ट्रोल करने लगा.

वैसे फिल्मी हस्तियों के लिए इस तरह की ट्रोलिंग आम है और अब तो ऐसी ट्रोलिंग पर खुद एक्टर्स भी इतना ध्यान नहीं देते और रही बात नौरा फतेही की तो उनके जितने हेटर्स हैं उससे कई ज़्यादा प्रशंसक भी हैं.

Image source: Times of India

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97