नई महिंद्रा स्कॉर्पियो 2022 जल्द होगी लॉन्च।

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो 2022 जल्द होगी लॉन्च।

New Mahindra Scorpio 2022 To Be Launched Soon.

महिंद्रा स्कॉर्पियो ने हाल में New Generation Scorpio का टीजर जारी कर इंटरनेट पर मचाई खलबली।

  • Good News
  • 690
  • 11, May, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

New Mahindra Scorpio 2022 To Be Launched Soon.

scorpio

New Mahindra Scorpio 2022: कंपनी ने 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो का आधिकारिक टीजर जारी कर दिया है और इस टीजर में बॉलीवुड के बिग-बी अमिताभ बच्चन ने आवाज दी है। महिंद्रा नई जनरेशन स्कॉर्पियो को SUV का ‘बिग डैडी’ बता रही है और आने वाले कुछ ही दिनों में ये भारत में लॉन्च की जाने वाली है। कंपनी बिल्कुल नई स्कॉर्पियो को जून 2022 में लॉन्च कर सकती है। जो इस SUV की 20वीं एनिवर्सरी होगी।

फीचर्स

नई 2022 SUV के केबिन में कंपनी ने टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, डुअल टोन ब्लैक और ब्राउन इंटीरियर थीम, बड़े साइज का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, सेंटर कंसोल पर आड़े एसी वेंट्स, दूसरी कतार के लिए एसी वेंट्स के साथ फैन स्पीड कंट्रोल, नया तीन-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, अगले डोर पर लगे स्पीकर्स, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन और ऐसे ही कई अन्य फीचर्स देखने को मिलेंगे।

 इंजन

नई स्कॉर्पियो के इंजन के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें 2.0 लीटर का एमस्टैलियन टर्बो-पेट्रोल और 2.2 लीटर का एमहॉक डीजल इंजन होगा। और इसमें 6 स्पीड मैनुअल व ऑटोमैटिक गियरबॉक्स को जोड़ा जा सकता है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat