एक जापानी बच्चे ने अपने हिंदी प्रवाह से भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी को किया प्रभावित

एक जापानी बच्चे ने अपने हिंदी प्रवाह से भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी को किया प्रभावित

A Japanese kid impresses Indian PM Narendra Modi with his hindi fluency

प्रधानमंत्री मोदी इस समय जापान दौरे पर हैं, इसी दौरान टोक्यो में एक जापानी लड़के ने शुद्ध हिंदी में बात करके प्रधानमंत्री का दिल जीत लिया. प्रधानमंत्री ने खुश होकर बच्चे से पूछा वाह, कहा से सीखे इतनी अच्छी हिंदी बोलना.

  • National News
  • 736
  • 23, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अभी टोक्यो में हैं, आज अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने टोक्यो में एक जापानी बच्चे के साथ हिंदी में बातचीत की। विजुकी नाम के इस बच्चे की हिंदी प्रवाह देखकर पीएम मोदी प्रभावित हुए।

जापानी बच्चा उस होटल के बाहर पीएम मोदी के ऑटोग्राफ का इंतजार कर रहा था, जहां प्रधानमंत्री टोक्यो में ठहरे हुए हैं। पीएम मोदी ने जापानी बच्चे के हिंदी कौशल की प्रशंसा की और उससे पूछा कि उसने यह भाषा कैसे सीखी। विज़ुकी नरेंद्र मोदी से मिलकर और उनसे बातचीत करके बहुत खुश हुए और उन्होंने भारतीय प्रधान मंत्री का एक ऑटोग्राफ भी लिया। छोटा बच्चा विजुकी अभी ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल, टोक्यो की 5वीं कक्षा में पढ़ रहा है। इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए कई जापान में रहने वाले भारतीय नागरिक मौजूद थे जो प्रधानमंत्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और उनके नाम के नारे भी लगा रहे थे.

Image source: ANI

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97

Must Read: Latest Post