OPPO Enco Buds 2 भारत में लॉन्च।

OPPO Enco Buds 2 भारत में लॉन्च।

OPPO Enco Buds 2 launched in India.

ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया OPPO Enco Buds 2

  • Good News
  • 434
  • 25, Aug, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

OPPO Enco Buds 2 launched in India.

oppo enco buds2

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने भारत में अपने नए ब्लूटूथ ईयरबड्स Enco Buds 2 को लॉन्च कर दिया है। इस Enco Buds 2 को आप ओप्पो की ऑफिशियल वेबसाइट, OPPO स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से ख़रीद सकते है। बात करें इसकी कीमत की तो OPPO Enco Buds 2 को 1,799 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है और इसकी बिक्री 31 अगस्त से शुरू होगी। 

फीचर्स

OPPO Enco Buds 2 में नया ऑडियो सिस्टम AI बेस्ड नॉयज कैंसलेशन फीचर्स के साथ आता है और डॉल्बी एटम्स को सपोर्ट करता है। Oppo Enco Buds 2 ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी दी गई है जो कि 10 मीटर तक की दूरी पर काम करती है। IPX4 रेटिंग से लैस ये ईयरबड्स डस्ट और वाटर से सुरक्षित रहते हैं।

स्पेसिफिकेशन

इस ईयरबड्स में पावरफुल बास के लिए 10 mm के टाइटेनियम डायनामिक ड्राइवर दिए गए हैं। जो कि डॉल्बी एटमोस और Enco लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट के साथ आते हैं। साथ ही इसमें क्लियर वॉयस क्वालिटी के लिए एआई नॉइस रिडक्शन एल्गोरिद्म मिलता है।

यही नहीं म्यूजिक एक्सपीरिएंस को बढ़ाने के लिए इसमें तीन तरह की ऑडियो सेटिंग ऑरिजनल, BASS बूस्ट और क्लियर वॉकल का सपोर्ट दिया गया है।

बैटरी बैकअप

OPPO Enco Buds 2 को लेकर कंपनी का दावा है कि, चार्जिंग केस के साथ यह सिंगल चार्ज में 28 घंटे का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। वहीं मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में बड्स को 1 घंटे तक चलाया जा सकता है। 

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat

Must Read: Latest Post