'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' का प्रोमो हुआ रिलीज।

'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' का प्रोमो हुआ रिलीज।

'Shark Tank India Season 2' promo out.

'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' का प्रोमो रिलीज हो चुका है। इस बार अशनीर ग्रोवर की जगह पर कौन सा शार्क शो में एंट्री लेने को तैयार है। चलिये जानते है।

  • Entertainment
  • 608
  • 02, Nov, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

'Shark Tank India Season 2' promo out.

shark tank

बिजनेस आइडिया में इन्वेस्टमेंट करने के लिए जाना जाने वाला शो 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' के साथ एक बार फिर से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लोगों ने शार्क टैंक के पिछली सीजन को बहुत ज्यादा पसंद किया था और दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

हाल ही में शार्क टैंक के दूसरे सीजन के प्रोमो को सोनी टीवी ने शेयर किया है और प्रोमो में एक महिला को सब्जी खरीदते हुए दिखाया गया है लेकिन शो की रिलीज डेट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। सीजन 2 के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार भी कुछ अलग कॉन्सेप्ट देखने को मिल सकता है जिससे नए बिजनेस आइडिया प्रोमोट होंगे।

आपको बता दें कि पिछले सीजन के पांच जज यानी पीपल ग्रुप के फाउंडर व सीईओ अनुपम मित्तल, बोट के को-फाउंडर एवं चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमन गुप्ता, शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह, लेंसकार्ट के फाउंडर एवं सीईओ पीयूष बंसल और एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता थापर इस बार भी 'शार्क टैंक सीजन 2' में होंगे लेकिन अशनीर ग्रोवर की जगह पर कार देखो के सीईओ और सह संस्थापक अमित जैन इस शो का हिस्सा होंगे।

 

 

reference:herzindagi.com
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat