MG Astor Black Storm Edition लॉन्च।

MG Astor Black Storm Edition लॉन्च।

MG Astor Black Storm Edition Launched.

MG Astor Black Storm Edition भारत में हुई लॉन्च।

  • Automobile
  • 265
  • 06, Sep, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

MG Astor Black Storm Edition Launched.

aster

MG Motors ने अपनी नई कार Storm को ब्लैक एडिशन में लॉन्च कर दिया  है। कंपनी की ओर से यह दूसरी एसयूवी है, जिसे ब्लैक एडिशन में लॉन्च किया गया है। MG की ओर से Storm के ब्लैक एडिशन को Black Storm नाम दिया गया है।

कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन के एक्सटीरियर और इंटीरियर को ऑल-ब्लैक थीम के साथ पेश किया है, जो दिखने में MG ग्लॉस्टर के ब्लैकस्टॉर्म एडिशन के जैसा है। इस कार की कीमत 14.47 लाख रुपये से शुरू होकर 15.76 लाख रुपये (कीमतें, एक्स-शोरूम) तक जाती हैं। 

फीचर्स

MG Astor Black Storm Edition में पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल की के साथ ब्लूटूथ, आई स्मार्ट तकनीक, क्रूज कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी, फ्रंट एयरबैग, ईएसपी, टीसीएस, एचएचसी, ईएसएस, टीपीएमएस, पार्किंग सेंसर के साथ ही 49 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स को दिया गया है। 

जिसमें लाइव लोकेशन, एंटी थेफ्ट इमोबिलाइजर, फाइंड माई कार, जियोफेंस, इंजन स्टार्ट अलार्म, ई-कॉल और आई-कॉल जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

इंजन

MG Astor Black Storm Edition को 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उतारा गया है, जो 108hp की पावर और 144Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ ही एसयूवी में पांच स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है।

 

 

reference: amarujala
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat