Hyundai i20 facelift जल्द होगी लॉन्च।

Hyundai i20 facelift जल्द होगी लॉन्च।

Hyundai i20 facelift will be launched soon.

Hyundai अपनी नयी कार i20 facelift को जल्द लॉन्च करेगी।

  • Automobile
  • 215
  • 06, Sep, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Hyundai i20 facelift will be launched soon.

i20

Hyundai अपनी एक ओर नई कार लाने की तैयारी कर रही है। साउथ कोरियन कार कंपनी ने प्रीमियम हैचबैक i20 के नए मॉडल का टीजर जारी किया है।  उम्मीद है कि भारतीय बाजार में जल्द ही हुंडई अपनी हैचबैक- अपडेटेड i20 फेसलिफ्ट की पहली झलक पेश करेगी। टीजर वीडियो में हुंडई i20 का फ्रंट काफी बदला नजर आ रहा है। कंपनी ने इसके फ्रंट को हुंडई वरना की तरह बनाया है। 

Hyundai i20 facelift में LED हेडलैंप को नए सिरे से इंटिग्रेटेड LED डेटाइम रनिंग लाइट (DRLs) से जोड़ा गया है। इसके अलावा 3D ब्रांड लोगो और कंट्रास्ट-कलर का फ्रंट स्प्लिटर हैचबैक की अपील को बढ़ाते हैं। 

डिजाइन

Hyundai i20 facelift में नए डिजाइन के डुअल-टोन अलॉय व्हील मिलेंगे। कार के पीछे नए रियर डिफ्यूजर हैं और बंपर में भी हल्का बदलाव किया गया है। 

फीचर्स

Hyundai i20 facelift में ADAS, बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

एक्सटीरियर

Hyundai i20 facelift के एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें कई बदलाव देखने को मिलने वाला है। नई कार के फ्रंट में एंगुलर एरो वाला बहुत नुकिला हेड एयर डैम दिया होगा। इसके फ्रंट में ब्लैक कलर का चौड़ा ग्रिल होगा। अपकमिंग i20 फेसलिफ्ट के बोनट पर नया हुंडई का प्रतीक दिया होगा। 

इंजन

Hyundai i20 facelift में 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी मिल सकता है। ट्रांसमिशन के लिए इसमें 5 स्पीड मैनुअल के अलावा CVT और DCT ऑप्शन मिल सकते हैं। 

 

 

 

reference: tv9hindi.com
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat